Onward Technologies Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi | जबरदस्त कमाई

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे ” Onward Technologies Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi ” में जो भबिष्य में जोरदार कमाई करके दे सकती है। टेक्नोलॉजी के फिल्ड में मजबूत जगह बना चुकी है ऑनवर्ड टेक्नोलॉजी लिनिटेड कंपनी। आईटी सेक्टर में अपने सेगमेंट की बेहतरीन कंपनी है। और यहाँ से आपको यह कंपनी आने वाले 3-5 साल के अंदर एक मल्टीबैग्गेर रिटर्न बनाकर दे सकती है।

Onward Technologies Share Price Target 2022 in hindi

साल 1991 में टेक कंपनी के रूप में स्थापना हुआ था ऑनवर्ड टेक्नोलॉजिस लिमिटेड कंपनी का। इंजीनियरिंग रिसर्च और डेवलपमेंट के ऊपर यह कंपनी काम करती है। इसके इलाबा डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और आईटी सलूशन सर्विस भी प्रदान करती है। बहुत सारे इन्वेस्टर्स इस कंपनी के स्टॉक्स को होल्ड करके रखा है। क्यों की उनको पता है भबिष्य में ऑनवर्ड शेयर का प्राइस बहुत ऊपर जाने वाला है। अब हम चर्चा करेंगे आनेवाले समय में Onward Technologies Ltd Share Price कंपनी का शेयर प्राइस कहा तक जाने की सम्भाबना रखती है।

Best Shares for Summer Season 2022 in India 

Onward Technologies Share Price Target 2022

कंपनी मुख्या रूप से इंजीनियरिंग डिवाइस और आईटी सॉफ्टवेयर के ऊपर काम करती है। इसके इलाबा बैंकिंग प्रोडक्ट्स और फाइनेंसियल सर्विस भी प्रदान करती है। कंपनी अपने कस्टमर को ध्यान में रखते हुए बेहतर और एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। ऑनवर्ड कंपनी बहुत तेज़ी से ग्रो कर रही है और अपनी अच्छी एक पहचान बना चुकी है।

हलाकि यह कंपनी अपने 52 Week High से बहुत निचे ट्रेड कर रही है। ऐसा इसीलिए है क्यों की रसिया और यूक्रेन के बिच अभी तक लड़ाई जारी है। इस युद्ध की परिस्थिति में बहुत सारे देशो ने बबसायिक के लिए पाबन्दी लगा दिया है। जिसका प्रभाब सीधा सीधा इंडियन स्टॉक मार्किट में दिखाई दे रहा है।

अगर युद्ध की माहौल धीरे धीरे ख़तम हो जाये तो Onward Tech Share Price ऑनवर्ड टेक कंपनी के शेयर प्राइस भी अपने 52 Week High को छू लेगा। आशा करते हैं Onward Technologies Share Price Target 2022 के दिसंबर तक 350 रूपये हो जाये। और दूसरा टारगेट है 360 रुपया।

Year 2022Target
1st Target350
2nd Target360
3rd Target400

Top 10 Dividend Paying Stocks in July 2022 | July Mein Dividend Dene Wale Stocks

 

आपको बता दे की Onward Technology Ltd एक पैनी स्टॉक है यानि की एक स्माल कैप कंपनी। क्यों की यह कंपनी छोटी है इसीलिए इसमें ज्यादा रिटर्न के साथ काफी जयदा खतरा भी है। इसका कारन है ऑनवर्ड टेक्नोलॉजी कंपनी का पैनी स्टॉक होना।

Leave a Comment